भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के इस आधिकारिक वेबसाइट को आम जनता के लिए सूचना का प्रसार करने के उद्देश्य से विकसित किया गया है। हालांकि सभी प्रयासों को सटीकता और इस वेबसाइट पर सामग्री की शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया है। इसे कानून के एक बयान या किसी भी कानूनी प्रयोजनों के लिए उस प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए।

  • भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड वेबसाइट से वेब सामग्री किसी भी पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन है।

  • कोई भी मामले में भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड किसी भी कीमत पर, क्षति या उसमें शामिल सीमारहित नुकसान, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या फिर डेटा के इस्तेमाल के क्रम में उत्तपन्न होने वाली बाहरी या वेबसाइट के उपयोग के साथ होने वाली हानि के लिए किसी प्रकार के खर्च का जिम्मेदार नहीं होगा। किसी भी मामले में वेबसाइट पर कानून, नियम, विनिमय, नीति संबंधी वक्तव्य आदि तथा प्रासंगिक कानून, नियम, विनियम, नीति संबंधी वक्तव्य आदि के दरम्यान बदालाव विभाग के बाद प्रभावी होगा।

  • इस वेबसाइट पर अन्य जिन वेबसाइटों के लिंक्स को शामिल किए गए हैं वे सिर्फ लोगों की सुविधा के लिए प्रदान किए जाते हैं। भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड संबद्ध वेबसाइटों की सामग्री या विश्वसनीयता के लिए जिम्मेदार नहीं है और यह आवश्यक नहीं है कि उनके अंतर्गत व्यक्त किए गए दृष्टिकोण से सहमति हो। यह भी गारंटी नहीं है कि हर समय ऐसे सम्बद्ध पृष्ठों की उपलब्धता बनी रहेगी।

  • इस वेबसाइट पर प्रदर्शित सामग्री को निःशुल्क पुनरूत्पादित किया जा सकता है। हालांकि सामग्री को सटीकता के साथ पुनरूत्पादित किया जा सके और इसका उपयोग एक आपमानजनक तरीके से या गुमराह करने के संदर्भ में नहीं हो सके। जहां कहीं भी सामग्री का प्रकाशन किया जा रहा है या दूसरों को जारी किया गया हो, वहां स्रोत को प्रमुखता से दर्शाया जाना चाहिए। फिर भी, इस सामग्री को पुन: पेश करने की अनुमति किसी भी सामग्री, जो एक तीसरी पार्टी के कॉपीराइट होने के रूप में पहचान की गई हो, के लिए नहीं दी जाती है। इस संबंध में विभाग / कॉपीराइट धारक से ऐसी सामग्री को पुन: पेश करने के संबंध में अधिकार प्राप्त होना चाहिए।

  • इन नियमों और शर्तों को भारतीय कानूनों के अनुसार नियंत्रित और लगाया जाएगा। इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न होने वाले किसी भी विवाद को भारत के न्यायालयों के विशिष्ट क्षेत्राधिकार के अधीन किया जाएगा।



Back
आगंतुक संख्या : 1042637